Breaking News
Home / National / सघन जन सम्पर्क बिदुपुर से शुरू

सघन जन सम्पर्क बिदुपुर से शुरू

Hits: 10

बिदुपुर। भारतीय जन परिषद के तत्वधान में आगामी 22 अप्रैल को सन 1857 के सिपाही विद्रोह के महानायक वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव कार्यक्रम के पूर्व संध्या पर राष्ट्रीय एकता एवम समाजिक परिवर्तन के भूमि बिहार के सन्दर्भ में होने वाले विशाल जन सम्मेलन कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर सघन जन सम्पर्क बिदुपुर से शुरू किया गया।

इस जन सम्पर्क के क्रम में पूर्व विधायक डॉ अच्युतानन्द सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की उक्त सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह,केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी,यू पी के सी एम योगी आदित्यनाथ,बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आदि नेतागण को भाग लेने के लिए निमंत्रण भेजा गया है।पूर्व विधायक श्री सिंह ने कहा की आजादी के 70 वर्ष बाद भी देश में समान नागरिक संहिता लागू नही हुआ,आज भी मदरसा में हदिसि शिक्षा दी जा रही है।मदरसा के माध्यम से आतंकवाद की शिक्षा दी जा रही है,जिसे विदेशो से आर्थिक सहयोग मिल रहा है।उन्होंने कहा की देश के माध्यम वर्ग परेशान है।

देश की मुठ्ठी भर पूंजीपति मालामाल हो रहे है ,और लोग कमजोर हो रहे है।महात्मा गांधी के सपनो की दुहाई देने वाले राजीनीतिक दल केवल नारा देते है परन्तु उनके सपने हिन्द स्वराज,कुटीर एवम लघु उद्योग साकार नही हो रहा है।उन्होंने कहा की बिदुपुर की धरती सन 1857,सन 1942 भारत छोड़ो आंदोलन,एवम सन 1974 में छात्र आंदोलन का केंद्र रहा है,इसलिए जन सम्पर्क यही से शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा की वर्तमान समय में देश संकट के मुकाम पर है,ईसाई मशीनरी धर्म परिवर्तन कर राष्ट को कमजोर कर रहे है।जन सम्पर्क अभियान बिदुपुर,रामदोली,चेचर,शीतलपुर कमालपुर,पकौली,मनियारपुर,विशनपुर,आदि जगहों पर किया गया।जन सम्पर्क अभियान में पूर्व विधायक डॉ सिंह के साथ राधाकांत सिंह,सतीश कुमार सिंह,दिनेश शर्मा,शत्रुध्न दास मौजूद थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: