Breaking News
Home / National / शिक्षिका से संकुल समन्वयक ने बहला फुसला कर चेक से दो लाख रुपये निकाल

शिक्षिका से संकुल समन्वयक ने बहला फुसला कर चेक से दो लाख रुपये निकाल

Hits: 16

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के मझौली स्थित विद्यालय के एक शिक्षिका से संकुल समन्वयक ने बहला फुसला कर जहाँ पूर्व में चेक से दो लाख रुपये निकाल लिए। वही दूसरी ओर जब शिक्षिका द्वारा विरोध किया गया तो उसके साथ मारपीट कर जान मारने की धमकी दिया और गले से सोने की सिकड़ी, मंगल सूत्र एवम मोबाइल आदि छीन लिया।

इस सम्बन्ध में कोर्ट नालिश के आधार पर बिदुपुर थाना में प्राथमिकी समन्वयक के विरुद्ध दर्ज किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में अंजू  कुमारी पति दिलीप कुमार चौधरी नामक  प्रखंड शिक्षिका ने आरोप लगाया है की विद्यालय के कागजात आदि सही कर देने एवम रेकॉर्ड दुरुस्त करने के नाम पर बहला फुसला कर वश में कर लिया और उनके बैग से सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया तेरसिया शाखा के खाता 2959251961 के चेक सं 6020  हस्ताक्षर युक्त था को गायब कर दो लाख रुपये निकाल लिया, जबकि वे बैंक में आवेदन दी हुई थी परन्तु पूर्व में उनसे समन्वयक द्वारा सादे कागज पर एवम स्टाम्प पर हस्ताक्षर कराये हुए था।

उसे बैंक में सौप कर रुपये की निकाशि कर लिया। सर्विस बुक अद्यतन करने के लिए लिया परन्तु वापस नही किया। नौकरी खा जाने,  मासिक उपस्थिति नही देने,हाजरी कटवा देने,वेतन रुकवा देने आदि की भी धमकी देने का आरोप लगायी। घटना गत 20 नवंवर 2017 की बतायी गयी है। उसने आरोप लगायी है की गत 22 नवंबर को बैंक से दो लाख की निकासी कर लिया। जबकि वे बैंक में लिखित सूचना दिये हुए थी।

वही जब वे बाजार से मझौली घर लौट रही थी तो,पोखर मोड़ के निकट जान मारने के नियत से मारपीट भी किया और गर्दन से सोने का चैन,मंगल सूत्र,मोबाइल आदि छीन लिया।वही पति एवम परिवार के अन्य सदस्यो को भी धमकी दिया।घटना के सम्बन्ध में सूचना किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी।इस सम्बन्ध में संकुल समन्वयक रणधीर कुमार पिता हरेंद्र राय के विरुद्ध कई तरह के संगीन आरोप भी लगाये है।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष रितेश कुमार मण्डल ने बताया है की मामले के देखने से प्रतीत होता है की पूर्व से ही दोनो में लेन देन होता था।मामले की छानबीन की  जा रही है।जांचोपरांत कार्रवाई की जायेगी।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: