Breaking News
Home / National / शादी के बाद सात दिन बाद आठवें दिन ही दुल्हन ने एक बेटे को जन्म दिया

शादी के बाद सात दिन बाद आठवें दिन ही दुल्हन ने एक बेटे को जन्म दिया

Hits: 6

शादी के बाद सात दिन बाद आठवें दिन ही दुल्हन ने एक बेटे को हाजीपुर सदर अस्पताल में जन्म दिया। इसका पता चलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। अब दुल्हा अपनी दुल्हन को रखने के लिए तैयार नही है। और बच्चे का डी एन ए जांच कराने की बात कह रहा है।घटना वैशाली जिले के सराय गांव की है।

वैशाली के सराय निवासी अभय कुमार की पकरुआ शादी करने के बाद मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के मनोहर पट्टी गांव में कर दी गई। शादी के पहले अभय को मालूम नहीं था कि उसकी पत्नी गर्भवती है। जब दुल्हन शादी के बाद अपने ससुराल सराय पहुंची तो इसका पता चला। शादी के ठीक सात दिनों बाद उसने एक लड़के को जन्म दिया। यह खबर जैसे ही लोगों को मिली, पूरे गांव में सनसनी फैल गई। ससुराल वालों का आरोप है कि युवती पहले से गर्भवती थी, लेकिन मायके वालों ने इसपर पर्दा डालते हुए उसकी जबरन शादी करा दी।

दुल्हा अभय कुमार का कहना है कि उसे झांसा देकर 20 दिसंबर को मुजफ्फरपुर बुलाया गया और फिर बंधक बनाकर उसकी जबरन शादी करा दी गयी। शादी से इंकार करने पर उसके साथ मारपीट भी की गयी, लिहाजा उसके सामने कोई और चारा नहीं था। अब दुल्हन के मां बनने के बाद दुल्हा उसे कतई रखने को तैयार नहीं है। दुल्हा की मानें तो उसकी दुल्हन का अपने पड़ोस में रहने वाले एक प्रेमी राजा बाबू राय के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

जब घरवालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने उसकी पकरुआ शादी करा दी। अभय के अनुसार अब दुल्हन पक्ष वाले उसके परिवार को बार-बार धमकी देकर दुल्हन को रखने की बात कर रहे हैं।घटना के बाद अभय सदर अस्पताल से रिक्शा से भाग कर मामले की सूचना सारे थाना की पुलिस को दिया।वही शादी के आठवे दिन ही माँ बानी नवबिवाहित को उसका भाई अस्पताल से अपने साथ ले गया।

Check Also

Worship Ceremony on the Occasion of Guru Purnima

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पूजा समारोह

Hits: 0रिपोर्ट : विजय कुमार, पातेपुर। पातेपुर स्थित लोक आस्था का महान केंद्र श्रीराम-जानकीपुरम में …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

तालाब मे जहर डालने से लाखों रूपये कि मछली मरी

Hits: 0रिपोर्ट :विजय कुमार, पातेपुर। पातेपुर प्रखण्ड अंतर्गत बलिगांव थाना क्षेत्र के भुसाही गांव में …

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: