Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / वृद्ध महिला नदी में छलांग लगा खुदकुशी की

वृद्ध महिला नदी में छलांग लगा खुदकुशी की

Hits: 23

बिदुपुर। बिदुपुर थाने के चेचर नदी किनारे स्थित ऐतिहासिक  महादेव मंदिर से नदी में छलांग लगा कर एक बृद्ध ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर डाली हालांकि महिला कौन थी और क्यो नदी में कूद कर अपनी प्राण गवा बैठी इस बात का पता नही चल सका लेकिन घटना के उपरांत स्थानीय पूर्ब मुखिया महेश सिंह घंटो पुलिस को बलगला कर शव को घाट पर ही रखे रहा और मृतक के परिजन के आने की बात कह कर पुलिस को शव उठाने नही दिया।

घंटो बीत जाने के बाद जब भीर इकट्ठा हुआ  तो पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार चेचर घाट पर दर्जनों लोग स्नान कर रहे थे और एक बृद्ध 50 वर्षीय महिला महादेव मंदिर पर बैठी थी कि अचानक महिला मंदिर प्रांगण से ही नदी में छलांग लगा दी। स्नान कर रहे दर्जनों लोग दौरे और पानी से महिला को बाहर निकाला तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी स्थानीय पूर्ब मुखिया महेश सिंह ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाते ही बिदुपुर पुलिस घटनास्थल पहुच कर शव को कब्जे में करना चाहा लेकिन पूर्ब मुखिया ने मृत महिला के परिजनों के आने का हवाला देते हुए शव उठाने से रोक दिया घंटो परिजन नही आये तो पुलिस शव को उठा कर पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा।

चेचर घाट पर एक 50 वर्षीय बृद्ध महिला द्वारा  नदी में कूद कर आत्महत्या करने का मामला आया है मृतक की शिनाख्त नही हो पायी है शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है मामले की छानबीन की जा रही है
रीतेश कुमार मंडल थानाध्यक्ष बिदुपुर

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: