Breaking News
Home / National / Bihar / मोटरसाइकिल की टक्कर से दो महिला गंभीर रूप से घायल एक कि घटनास्थल पर ही मौत

मोटरसाइकिल की टक्कर से दो महिला गंभीर रूप से घायल एक कि घटनास्थल पर ही मौत

Hits: 32

रिपोर्ट: शिशिर समीर। जन्दाहा थाना क्षेत्र के NH 322 चकसहौली गाँव के निकट मोटरसाइकिल की टक्कर से तीन महिला गंभीर रूप से घायल हो गई ,जिसमें से एक की मौत घटनास्थल पर हो जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी कर सङक को घंटो जाम किया।

बताया जाता है कि घटना के वक्त तीनो महिला अपने दरबाजे से निकलकर सङक के दूसरी तरफ जा रही थी, इसी दौरान समस्ती पुर की दिशा से तेज रफ्तार से आ रही मोटरसाइकिल ने धक्का मार कर फरार हो गया ,जिससे महिला उसी जगह जख्मी होकर बेसूध हो गई। घटना देर रात्रि की बताया जा रहा है। घटना में चन्द्रकला देवी, पति-अमरनाथ सिंह की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और सुमिंत्रा देवी, पति-अशोक सिंह व विमला देवी, पति-रामानंद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोग आनन-फानन में बगल के सूर्या क्लीनिक में भर्ती कराया। जख्मी में एक की हालत गंभीर बनी हुई हैं, जिसे हाजीपुर ले जाया गया है।


जानकार सूत्रों के माने तो ग्रामीण मोटरसाइकिल और उस पर सवार एक व्यक्ति को अपने कब्जे में लेकर गुप्त जगह में रखकर हुए थे। जिसकी पहचान स्थानीय लोग के रूप में हुई थी। फिर मसला सुलह-सपट्टा तक पहुँची, लेकिन बात नहीं बनता देखकर सवेर में ग्रामीण शव को सङक पर रखकर जाम कर दिए। जाम होते ही एस आई राम बालक यादव, साआनि अरमेंद्र सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर जाम हटाने के लिए ग्रामिणों से बातचीत करने लगे ।उधर समझौते की कवायद जारी रही।

मृतक परिजन से समझौता और विडिओ जीपीएस प्रमोद कुमार सिंह द्वारा पारिवारिक लाभ के तहत बीस हज़ार, मुखिया जय प्रकाश राय द्वारा पन्द्रह सौ रूपया देने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए शव ले जाने को तैयार हुए। पुलिस पोस्टमार्टम में भेजने के बाद परिजन द्वारा दिए गए अज्ञात वाहन चालक पर एफआई आर दर्ज करने में जुटी।

ग्रामीणों ने तेज रफ्तार वाली गाङीयों पर प्रशासन से माँग की। घटना जन्दाहा थाना क्षेत्र के एन एच 322 चकसहौली के निकट की बताई जाती है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: