Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / बिदुपुर के मधुरापुर के निकट ट्रैक्टर के धक्का लगने से साइकिल सवार बुजुर्ग की हुई मौत

बिदुपुर के मधुरापुर के निकट ट्रैक्टर के धक्का लगने से साइकिल सवार बुजुर्ग की हुई मौत

Hits: 0

बिदुपुर।  हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना के मधुरापुर गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को कुचल दिया। हादसे में नावानगर निवासी रामजी दास की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने करीब एक घंटे तक हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग को घटनास्थल के समीप जाम रखा। प्राप्त जानकारी के अनुसार कई बालू लोड ट्रैक्टर एक साथ तेज गति से हाजीपुर-महनार मार्ग से महनार की ओर जा रहा था। एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में एक ट्रैक्टर के धक्के से साइकिल सवार रामजी दास गिर गए।

इसी दौरान दूसरा ट्रेक्टर उसके शरीर पर चढ़ाते हुए चला गया जिस कारण घटनास्थल पर ही बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों के अनुसार इस दौरान हादसे में एक निजी विद्यालय के तीन छात्र-छात्राएं भी दुर्घटना का शिकार होने से बच गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब रामजी दास घर से मधुरापुर किसी कार्य से जाने के लिए निकले थे। रामजी दास सड़क दुर्घटना में मौत की खबर जैसे ही उसके घर पर पहुंची कि कोहराम मच गया। घर के लोग और ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। घटनास्थल पर लोगों की जुटी भीड़ के कारण लगभग एक घंटे तक मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। जबकि दूसरी ओर ग्रामीणों नावानगर मंदिर के निकट भी मुख्य मार्ग पर टायर जलाकर और अवरोधक रखकर जाम कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थानाध्यक्ष धनंजय पांडेय सशस्त्र बल के साथ पहुंच आक्रोशित लोगों को शांत कराया। इस दौरान स्थानीय मुखिया मंजू देवी के प्रतिनिधि सोनू कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

Check Also

मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी को सैंकड़ों नमदीदा लोगों ने किया सुपुर्द ए खाक

Hits: 0हाजीपुर(वैशाली)जिले के देसरी स्टेशन बाज़ार बाशिंदा मोहम्मद शमसुद्दीन इदरीसी(58 साल लगभग)का जुमेरात की शाम …

News vaishali, vaishali news, vaishali live, live vaishali, vaishali live news,hindi news vaishali, vaanishree news,vaanishree news live

जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष मे मारपीट

Hits: 0रिपोर्ट: विजय कुमार,पातेपुर। पातेपुर थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव में जमीनी विवाद को …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: