Breaking News
Home / National / Bihar / बराती से भरा बस अनियंत्रित होकर पलटी मार दी

बराती से भरा बस अनियंत्रित होकर पलटी मार दी

Hits: 12

उमेश कुमार विप्लवी के साथ रमेश शंकर झा की रिपोर्टें, समस्तीपुर। जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर एन एच-28 पर एक बराती से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सवार लोग गंभीर रुप से घायल हो गया। सभी घायलों का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर के पानापुर से बराती कर, चकमेहसी थाना क्षेत्र में बारात को वापस लेकर आ रही थी बस, ड्राइवर को नीद लग जाने के कारण अनियंत्रित होकर रोड किनारे गढ्ढे में पलट गई बस। जिसमें लगभ 20 से 25 बाराती घायल हो गया।

बस पलट जाने के बाद लोगों के शोर मचाने पर, स्थानीय लोग मदद करने के लिए पहुंच गया। घायलों को किसी तरह निकालकर मुसरीघरारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय लोग ने घटना की सूचना मुसरीघरारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, और त्वरित इलाज शुरू भी करवाया।

बस की दुर्घटना होने के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। बस पलटने से एन एच 28 पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त बस को निकल कर, जप्त कर लिया और अपने काम में लग गया। निजी अस्पताल में इलाज करा रहे बारातियों में लगभग 10 से 12 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: