Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / Bachwara / बछवाडा़ में वृद्ध महिला भी सुरक्षित नहीं , हैवानों नें कर दिया रेप

बछवाडा़ में वृद्ध महिला भी सुरक्षित नहीं , हैवानों नें कर दिया रेप

Hits: 0

राकेश कु०यादव, बछवाडा़ (बेगूसराय): थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के शिबुटोल बहियार में 60 वर्षीय विधवा महिला के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया।घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित की तलास शुरू कर दी है। मामले को लेकर रानी दो पंचायत के शिबुटोल नयाटोला गांव वार्ड 11 निवासी विधवा ने बछवाड़ा थाना में शिकायत देते हुए कहा है कि शनिवार की शाम शिबुटोल के बहियार में साग तोड़ने गई थी इसी दौरान रानी दो पंचायत के डोभिया गांव निवासी राम प्रीत यादव का 30 वर्षीय पुत्र सकलदीप राय उर्फ़ घुटो यादव ने बगल के खेत में खाद छिट रहा था। मुझे अकेले देख कर मेरे पास आया और जबरन दुष्कर्म किया और बोला किसी को कहोगी तो जान मार देगे।

मेरे हल्ला करने पर उक्त युवक ग्रामीणों को आते देख खेत से भाग गया। आनन-फानन में भागने के दौरान उक्त युवक का साईकिल,लगभग 10 किलो खाद एक बाल्टी छुट गया।मामले को लेकर थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि उक्त महिला को मेडिकल के लिए बेगूसराय अस्पताल भेजा गया है आरोपित युवक के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस दुवारा जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

Check Also

प्रोत्साहन राशि नहीं मिलने से छात्रों ने किया हंगामा

Hits: 0रिपोर्ट: अभिषेक राय, तेघङा। प्रखंड के ओमर उच्च विद्यालय तेघड़ा के वर्ष 2017 में …

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक सायकिल सवार बुज़ुर्ग की मौत

Hits: 0अभिषेक राय, तेघङा। थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर अयोध्या चौक पर मंगलवार को एक …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: