Breaking News
Home / National / Bihar / पैसठ वर्षीय वृद्ध को बालू लदी ट्रक ने बूरी तरह कुचला

पैसठ वर्षीय वृद्ध को बालू लदी ट्रक ने बूरी तरह कुचला

Hits: 24

शिशिर समीर, जन्दाहा। अहले सुबह टहलने निकले पैसठ वर्षीय वृद्ध को बालू लदी ट्रक ने बूरी तरह कुचल दिया ।जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने लाश को पोस्टमार्टम में जाने से रोककर एन एच 322 गाँघी चौक के निकट आगजनी कर आवागमन अवरूद्ध कर दिया और घटनास्थल पर वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

मुखिया सत्य नरायण चौधरी ने एसडीओ महुआ पर फोन रिसीब नही किए जाने का आरोप लगया है, वही सरपंच गामा सिहं और पंचायत समिति सदस्य जितेन्दर जेपी ने आश्वासन के बावजूद सङक पर स्पीड ब्रेकर नहीं लगाए जाने का आरोप लगाया है। घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है। जीपीएस प्रमोद कुमार ने मृतक के परिवार को परिवारीक लाभ योजना के तहत बीस हज़ार रुपये नगद देकर ग्रामीण को समझाने में लगे हैं। घटनास्थल पर जन्दाहा थाना पुलिस, एस आई, राम बालक यादव, उदय चंद्र झा और बीएमपी के जवान लोगों को समजा-बुझाकर आवागमन चालू कराने में लगे हैं।

घटना सुबह साढे पाँच बजे के आसपास की बताया जाता है, जब वृद्ध अपने घर से टहलने निकला था। मृतक की पहचान परमानंद पटवा जन्दाहा के रूप में हुआ है। घटना जन्दाहा थाना क्षेत्र के जन्दाहा बिस्कोमान भवन के निकट की है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: