Breaking News
Home / National / Bihar / Begusarai / पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपी

पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपी

Hits: 170

अभिषेक राय, तेघड़ा। तेघड़ा, थाना अंतर्गत तेघड़ा बाजार मे 25 मई को हार्डवेयर व्यवसायी रामकुमार गुप्ता को रंगदारी नही देने के उसके गुर्गे के द्वारा दुकान मे घुसकर गोली मारकर हत्या कर दिया। सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपी।

वही तेघड़ा थानाध्यक्ष राजविंदु प्रसाद ने इस हत्याकांड मे लाइनर की भूमिका निभाने वाले बदलपुरा निवासी गौरीशंकर के पुत्र सुजीत कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ तकनीकी अनुसंधान मे हत्या मे जेल बंद अपराधी बैंकेटेश से बात मे प्रयुक्त मोबाइल भी जब्त कर लिया। पूछताछ करने के क्रम मे अभियुक्त ने मोबाइल से बात कराने की बात स्वीकार की। लेकिन पुलिस अपनी साख बचाने के लिए लाइनर को गिरफ्तार किया जो बगल के दुकान मे स्टाप के रूप मे काम करता है और जेल मे बंद अपराधी से मोबाइल पर व्यवसायी से बात कराता था।

अभी भी मुख्य अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहने के कारण व्यवसायीओ मे काफी आक्रोश व्याप्त है। व्यवसायी संघ के सचिव सुरेश प्रसाद रौशन ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि खुलेआम अपराधी व्यवसायी को निशाना बनाते है।

इसी कङी मे पुलिसिया दबाव के कारण कुख्यात अपराधी बैंकेटेश के सहोदर भाई गुलशन और घुँघरू ने कोर्ट मे आत्मसमर्पण कर दिया है। इस पर तेघङा बाजार मे व्यवसायी के दुकान पर बमबारी करने का आरोप है। पुलिस इसे रिमांड पर लेने की कोशिश कर रही है।

Check Also

गंडक तटबंध पर बचे कार्य के लिए व्यक्त की नाराज़गी

Hits: 0वैशाली।  जिलाधिकारी वैशाली श्रीमती उदिता सिंह ने अपर समाहर्ता , BDO वैशाली, CO हाजीपुर …

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: