Breaking News
Home / National / Bihar / दहेज में 5 लाख रुपये नही देने के कारण मारपीट कर घर में बंधक बनाने का लगाया आरोप

दहेज में 5 लाख रुपये नही देने के कारण मारपीट कर घर में बंधक बनाने का लगाया आरोप

Hits: 29

बिदुपुर। बिदुपुर थाना के नावानगर कोल्ड स्टोर के संचालक के पतोहू ने दहेज में 5 लाख रुपये नही देने के कारण मारपीट कर घर में बंधक बनाने और पुलिस के सहयोग से घर से निकालने की प्राथमिकी ससुराल पक्ष के आधा दर्जन सदस्यो के विरुद्ध आरोप लगायी है।

दर्ज प्राथमिकी में शालू उर्फ परी पिता बिपिन बिहारी सिंह सदर अस्पताल मुजफ्फरपुर द्वारा आरोप लगाया गया है की उसकी शादी गत 22 नवंबर 2017 को देसरी थाना के चांदपुरा नान्हकार निवासी प्रमोद सिंह के पुत्र मनु सिंह से हुई थी।

शादी में ढाई लाख के जेवर,डेढ़ लाख के अन्य सामग्री,सहित 15 लाख के होंडा सिटी कार दिये जाने की बात कही। उसने आरोप लगायी की शादी के कुछ दिन बाद गत 4 दिसम्बर 2017 को ससुराल वालो द्वारा उन्हें बिदुपुर नावानगर स्थित कोल्ड स्टोर पर रहने के लिए घर से ले आये।

उसके बाद दहेज को लेकर पति,सास ननद आदि मारपीट करते थे और उसकी मोबाइल भी छीन लिए।उसने आरोप लगायी है की भोजन भी ससुराल वालो द्वारा भर पेट नही देते थे,जब उसके पिता बहन के साथ उनसे मिलने के लिए 14 मार्च 2018 को आये तो मिलने नही दिया गया । जब 15 मार्च को कुछ शुभचिंतको के साथ आये तो घर में ताला मार दिया, उसे पुलिस की सहयोग से घर से निकाला गया है।

अब वे मैके गयी।इस सम्बन्ध में पति मनु सिंह,ससुर प्रमोद सिंह,सास फुला देवी,ननद पिंकी देवी एवम प्रीति सिंह,विकास सिंह नन्दोई के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाये गये है।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: