Breaking News
Home / National / Bihar / जमीन विवाद में दो भाइयों के बीच हुई घमासान लड़ाई

जमीन विवाद में दो भाइयों के बीच हुई घमासान लड़ाई

Hits: 16

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना क्षेत्र के बिदुपुर बाजार में उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब दो दुकानदार एक दूसरे के जान लेने पर उतारू हो गए। बताया जाता है कि दोनों दुकानदार आपस मे सगे भाई है और घर मे ही महज मुट्ठी भर जमीन यानी रास्ता को लेकर आपस मे कहा सुनी हुए इतना ही नही दोनों के बीच गाली गलौज भी हुआ और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए और जान लेने पर उतारू हो गए।

हो हल्ला सुन कर आस पड़ोस के लोग जुट गए और दोनों भाइयों की पत्नी भी बीच बचाव कराने आ गयी। लेकिन किसी की न सुन दोनों ने एक दूसरे पर अंधाधुंद लाठी बरसाना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों भाई एवम दोनों की पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई।

जिसे आस पड़ोस के लोगो ने आनन फानन में इलाज हेतु बिदुपुर पीएचसी में भर्ती कराया ।प्राप्त जानकारी के अनुसार बिदुपुर बाजार के दो दुकानदार रघुनाथ साह एवम भूषण साह के बीच घर मे ही थोड़ी से जमीन के लिए कहा सुनी हुए और बिबाद इतना गहरा गया कि देखते ही देखते दोनों आपस मे भीड़ गए और दोनों में  जमकर मारपीट हुई ।

मारपीट के क्रम में रघुनाथ साह एवम उनकी पत्नी अनिता देवी और भूषण साह और उनकी पत्नी मधु देवी गम्भीर रूप से घायल हो गयी जिसका बिदुपुर पीएचसी में इलाज चल रहा है समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी की प्रक्रिया की जा रही थी

आपस की विवाद को लेकर दो दुकानदार आपस मे मारपीट किये जिसमे दो महिला समेत चार लोग घायल है सभी का इलाज बिदुपुर पीएचसी में कराया जा रहा है मामले की छानबीन की जा रही है। रीतेश कुमार मंडल थानाध्यक्ष बिदुपुर

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: