Breaking News
Home / National / Bihar / छपरा शहर के विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी से मिला युवाओं का प्रतिनिधिमंडल

छपरा शहर के विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी से मिला युवाओं का प्रतिनिधिमंडल

Hits: 11

रंजीत भोजपुरिया, छपरा। छपरा नगर निगम का बजरंग नगर जहां सारण जिले के मुख्य कोचिंग शिक्षण संस्थाओं का संचालन होता है आए दिन हजारों छात्र छात्राओं को आने जाने में काफी परेशानी होती है कारण जर्जर सड़क पर बहता नाले का पानी वही हाल छपरा जंक्शन का है जंक्शन के मुख्य द्वार से राष्ट्रीय राजमार्ग 19 को जोड़ने वाला पथ पर चलना कठिनाईयों भरा है एक तरफ टूटी जर्जर सड़क वही सड़को पर बहता नाले का पानी । यात्रियों के साथ साथ स्थानीय आम लोगो को भी रोज नाले के सड़े हुए पानी से होकर गुजरना पड़ता है। कहने को हमारा छपरा नगर निगम का दर्जा पा लिया परंतु सुविधा नगण्य ।

जिसको देखते हुवे आज युवाओं की एक टीम ने छपरा के नव नियुक्त जिलाधिकारी सुब्रत सेन से इन समस्याओं से अवगत कराया साथ ही आग्रह किया गया कि यथाशिघ्र त्वरित कार्रवाई करते हुए समुचित निदान कराया जाय जिससे हमारा छपरा स्वच्छ सुन्दर बन सकें।

युवाओं के प्रतिनिधिमंडल मे छात्र नेता व सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक शर्मा, इंजिनियर संजीव सिंह,आशिक द विजन के निर्देशक अभिनाश चौहान,सामाजिक कार्यकर्ता व पत्रकार रंजीत भोजपुरिया व अभाविप से सुबोध शर्मा मुख्य रूप से शामिल थे ।

Check Also

सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Hits: 0सहदेई बुजुर्ग – लॉकडाउन के दूसरे दिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में एक और जहां …

गैस सिलेंडर वितरक की सुध न सरकार को न हीं संगठन को

Hits: 0वैशाली। कोरोना महामारी के दौर में फ्रंट लाइन वर्कर्स द्वारा किया जा रहा कार्य …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: