Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / छः वर्ष पूर्व ब्याही गयी विवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब

छः वर्ष पूर्व ब्याही गयी विवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब

Hits: 43

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के हरपुर गोपाल गांव में छः वर्ष पूर्व ब्याही गयी एक विवाहिता को पांच लाख रुपये के लिए हत्या कर शव को गायब कर दिया।मृतका से एक चार वर्ष की पुत्री अर्चना भी है।इस सम्बन्ध में मृतका के पिता महनार थाना के लाहौरी चक निवासी चन्देश्वर राय आधा दर्जन ससुराल वालो के विरुद्ध थाने में लिखित शिकायत की है।

पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के ननद को हरपुर गोपाल से गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य ससुराल वाले घर छोड़कर पहले ही फरार हो गये थे।

दर्ज प्राथमिकी में चन्देश्वर राय ने आरोप लगाया है की छः वर्ष पूर्व पुत्री बबली कुमारी की शादी बिदुपुर थाना के हरपुर गोपाल निवासी सिपाही राय के पुत्र सिताब लाल राय के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ की थी।शादी में उपहार स्वरूप वे लगभग तीन लाख का जेवरात सहित अन्य समान दिये थे।उन्होंने आरोप लगाया की ससुराल वालो द्वारा शादी के बाद से ही 5 लाख रुपये के लिए पुत्री को प्रताड़ित किया जाता था,जब पुत्री ने आर्थिक तंगी का हवाला देकर रुपये देने से पिता के सम्बन्ध में इंकार की तो सभी सदस्य मिलकर उनके पुत्री की हत्या कर शव को गायब कर दिया।

उन्होंने बताया की उनके पुत्री से 4 वर्ष का नतिनी अर्चना कुमारी है।इस सम्बन्ध में मृतका के सास,ससुर सिपाही राय,पति सिताब लाल राय,पति के भाई मोताब राय एवम प्रताप राय,ननद रेखा देवी के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है।पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई कर ननद को गिरफ्तार कर लिया गया है।अन्य नामजद आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

Check Also

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जिला प्रशासन के कदम से कदम मिलाकर करना चाहिए कार्य

Hits: 0नलिनी भारद्वाज, वैशाली। कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा …

बिदुपुर में चल रहे सामुदायिक किचेन का आर्थिक दृष्टि से कमजोर श्रमिक ले रहे लाभ

Hits: 0बिदुपुर। गरीब और लाचार व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामुदायिक कीचेन खोलने के निर्देश …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: