Breaking News
Home / National / Bihar / गोपालगंज के कटेया में कुख्यात मुन्ना मिश्र ने मांगी रंगदारी, थाने में प्राथमीकी हुई दर्ज

गोपालगंज के कटेया में कुख्यात मुन्ना मिश्र ने मांगी रंगदारी, थाने में प्राथमीकी हुई दर्ज

Hits: 54

कामलादिव्या कंपनी के कर्मी भोजपुर जिला के इमादपुर निवासी राजीव रंजन ने कटेया थाने में रंगदारी मागनें को लेकर प्राथमीकी दर्ज कराई है।

दर्ज़ कराए गए प्राथमिकी के अनुसार राजीव रंजन शुक्रवार को सात बजे शाम में वाराचाप स्थित नटवां मोड़ पर प्लांट पर थे। उसी बीच एक व्यक्ति आया और अपना नाम मुन्ना मिश्रा बताया, और बोला कि पूर्व में आपसे फोन पर पैसा देने के लिये बोला गया था। मै कल अपना आदमी भेजूगां। पैसा नही देने पर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना। राजीव रंजन ने अपने आवेदन में बताया कि मेरे स्टाफ से भी बीस दिन पहले फोन पर पैसा मागने हेतु धमकी दिया गया है।

धमकी मिलने से कामलादिव्या कंपनी के राजीव रंजन समेत सभी कर्मी बुरी तरह से भयभीत है। भयभीत राजीव रंजन ने पुलिस को सूचना देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पूलिस ने प्राथमीकी दर्ज कर मामलें की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के पानन महुअवां निवासी मुन्ना मिश्रा पर रंगदारी मागनें को लेकर प्राथमीकी दर्ज कराई गई है। इस मामलें में भोजपुर जिला के इमादपुर निवासी राजीव रंजन ने कटेया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया गया हैं कि मै कमलादित्य कंट्रक्शन भोरे प्रमंडल के अंतर्गत नहर पुनर्स्थापना का कार्य कराया जा रहा है ।

शुक्रवार को सात बजे शाम में वाराचाप स्थित नटवां मोड़ पर प्लांट पर था। उसी बीच एक व्यक्ति आया और अपना नाम मुन्ना मिश्रा बताया, और बोला कि पूर्व में आपसे फोन पर पैसा देने के लिये बोला गया था। मै कल अपना आदमी भेजूगां। पैसा नही देने पर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना। इन्होंने अपने आवेदन में बताया कि मेरे स्टाफ से भी बीस दिन पहले फोन पर पैसा मागने हेतु धमकी दिया गया है। पुलिस प्राथमीकी दर्ज कर मामलें की जांच कर रही है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: