Breaking News
Home / National / Bihar / Vaishali / Raghopur / Bidupur / ईंट की दिवार ने ली 45 वर्षीय महिला की मौत

ईंट की दिवार ने ली 45 वर्षीय महिला की मौत

Hits: 21

नलिनी भारद्वाज, बिदुपुर। बिदुपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की दोपहर अचानक तेज आंधी पानी का कोई खास असर तो नही दिखा। लेकिन चेचर पंचायत के वार्ड सं 9 में अचानक ईंट की दीवाल एक 45 वर्षीय महिला के शरीर पर गिर जाने से मृत्यु हो गयी। मौत होने से जहाँ परिवार में कोहराम मच गया,वही पूरे गांव में शोक की लहर फैल गयी।घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक रीता देवी सुमन कुमार सिंह की पत्नी और नागेश्वर सिंह की पतोहू थी।मृतक रीता देवी को दो पुत्री और एक पुत्र भी है।स्थानीय लोगों के द्वारा दीवाल के ईंट को हटाया गया,परन्तु तब तक प्राण छूट चुका था।

घटना की सूचना पर बिदुपुर थाना के ए एस आई जय कुमार सिंह सशस्त्र बलो के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा।मृतक के पुत्र कुंदन कुमार सिंह ने सी ओ एवम थानाध्यक्ष को आवेदन लिखकर आपदा विभाग से मिलने वाली सहायता राशि दिलाने की मांग की है।

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर पर सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ जुट गये।पूर्व मुखिया महेश प्रसाद सिंह ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए सरकार और जिला प्रशासन से मृतक के आश्रित को आपदा विभाग से उचित सहायता राशि दिलाने की मांग की है। वही वर्तमान मुखिया मीना देवी एवम उनके पति सत्यानन्द भगत ने भी मृतक के आश्रितों को उचित मुआबजा देने की मांग की है।

Check Also

लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Hits: 0महुआ । महुआ विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने महुआ प्रखंड के …

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

Hits: 0महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: