Breaking News
Home / National / Bihar / अगामी 19 अप्रैल को पुरे सारण प्रमंडल में किया जायेगा चक्का जाम

अगामी 19 अप्रैल को पुरे सारण प्रमंडल में किया जायेगा चक्का जाम

Hits: 86

रंजीत भोजपुरिया, छपरा।  छात्र संघर्ष मोर्चा, जेपीयू छपरा के तत्वावधान में विभिन्न छात्र संगठन के प्रतिनिधियों द्वारा संयुक्त प्रेस वार्ता आयोजित की गई।

प्रेस वार्ता के माध्यम से छात्र नेताओं ने कहा कि अगामी 19 अप्रैल को पुरे सारण प्रमंडल में चक्का जाम किया जायेगा। जिसमे लाखों छात्र एवं अभिभावक भी शामिल होंगे।मीडिया को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता सत्यप्रकाश यादव ने कहा कि विवि आराजकता पैदा करने का अड्डा बन गया है विवि प्रशासन और राजभवन द्वारा शिघ्र ही छात्र हित में कोई ठोस निर्णय नही लिया गया तो 19 अप्रैल 2018 को पुरे सारण प्रमंडल में पूर्ण चक्का जाम किया जायेगा।

एआईएसएफ सारण जिला सचिव राहुल कुमार यादव ने कहा कि विवि प्रशासन एवं राज्य सरकार सारण प्रमंडल के लाखों छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है जिससे लाखो छात्रो का जीवन अंधकार की तरफ बढ़ रहा है अब सारण प्रमंडल के छात्र जग चुके हैं अब राज्य सरकार और राजभवन के साथ जिला प्रशासन को बहुत बड़ी जनाक्रोश का सामना करना पड़ सकता है।एसएफआई के जिला सचिव शैलेन्द्र यादव ने कहा कि विवि प्रशासन छात्रों के भविष्य से क्रूर मजाक कर रही है तथा षडयंत्र के तहत परीक्षा आयोजित नही किया जा रहा है।

छात्र जदयू के शेख नौशाद ने कहा कि छात्र करो या मरो के साथ 19 अप्रैल को सड़क पर उतरेंगे। छात्र राजद के प्रिन्स सिंह ने कहा कि छात्र अपने भविष्य की लड़ाई पुरजोर तरीके से करने को तैयार हो गये हैं जिसका नजारा 19 अप्रैल को देखने को मिलेगा।आईसा के प्यारेलाल मांझी ने कहा कि इस बार सारण प्रमंडल के छात्र आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार हैं।

प्रेस वार्ता में मुख्यरूप से राजीव कुमार,आनन्द मोहन सिंह,अविनाष उपाध्याय,अर्जून सिंह,सादाब मजहरी,रत्नेश मिश्रा,बलवंत सिंह,विक्की कुमार,राजा खान,बलवंत यादव,पवन चौरसिया,टी हुसैन,सर्वजीत सागर,संजय यादव आदि लोग मौजूद थे।

Check Also

युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Hits: 0 महनार – युवा जदयू के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह का अपने …

भाजपा के बछवाड़ा विधायक को नहीं है सोशल डिस्टेंस का ख्याल, बिना मास्क पहने हीं पहुंच गए कार्यक्रम में

Hits: 0राकेश यादव, बछवाड़ा (बेगूसराय)। समूचे देश में कोरोना कहर बरपा रही है और सरकार …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: